Google search engine
HomeBikanerट्रेन से कटा युवक: रात एक बजे तक चल रहा था मोबाइल,...

ट्रेन से कटा युवक: रात एक बजे तक चल रहा था मोबाइल, सुबह पटरियों पर मिला शव

ट्रेन से कटा युवक: रात एक बजे तक चल रहा था मोबाइल, सुबह पटरियों पर मिला शव

लूणकरनसर के युवक का शव ट्रेन की पटरियों पर कटा हुआ मिला है। ये युवक शनिवार शाम से ही लापता था। रविवार सुबह उसका शव रेल की पटरियों के पास कई टुकड़ों में कटा हुआ मिला। पुलिस ने मर्ग दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ये पता लगाया जा रहा है कि युवक ने सुसाइड किया है या फिर कोई और घटनाक्रम है।

दरअसल, लूणकरणसर कस्बे के बिजली विभाग कार्यालय के सामने एक युवक ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस व टाइगर फोर्स की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को स्थानीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है।टाइगर फोर्स के अध्यक्ष महिपाल सिंह राठौड़ ने बताया कि रविवार को सुबह सूचना मिली थी कि बिजली बोर्ड के सामने रेल पटरियों पर युवक का शव बिखरा पड़ा है। मौके पर पुलिस के साथ पहुंचे और शव को एकत्रित कर एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। पटरियों पर मिले मोबाइल से मृतक की पहचान बनवारी कुकणा उम्र 26 वर्ष निवासी धीरेरा के रूप में हुई है।

आढ़त की दुकान करता था

ये युवक वर्षों से अनाज मंडी में मुनीम का काम करता था और उन्होंने 15-20 दिन पहले ही अनाज मंडी में आढ़त की दुकान की थी। दुकान अभी काम की गति पकड़ ही रही थी कि उसने ये कदम उठा लिया।

दोस्त के यहां गया था

गत शनिवार शाम को दोस्त के कमरे पर गया था। वहां से अचानक बिना बताए बाहर चला गया तो उन्होंने इधर उधर तलाश भी की लेकिन कोई पता नहीं चला। रात एक बजे तक मोबाइल चालू था। उसके बाद मोबाइल बंद आने लगा। संभवतः रात्रि में किसी ट्रेन से कटा है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है उनके आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments