Google search engine
HomeBikanerBikaner News - बैंक के छह लाख रुपए बकाया थे, बीस लाख...

Bikaner News – बैंक के छह लाख रुपए बकाया थे, बीस लाख की रिकवरी बता दी, थाने में मामला दर्ज

Bikaner News – बैंक के छह लाख रुपए बकाया थे, बीस लाख की रिकवरी बता दी, थाने में मामला दर्ज

Bikaner News – बैंक से लिए लोन के रुपए जमा कराने के बाद भी बीस लाख रुपए की रिकवरी बताने के मामले में कोटगेट थाने में मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि उसने लोन की किश्ते काफी जमा करा दी थी, महज साढ़े छह लाख रुपए बकाया थे लेकिन बैंक ने इसे बीस लाख रुपए बता दिए। इस पर पीड़ित ने इस्तगासे के माध्यम से कोटगेट थाने में मामला दर्ज कराया है। अब कोटगेट थानाधिकारी गोविन्द सिंह इस मामले की छानबीन कर रहे हैं।

पटेल नगर में रहने वाले अमित बिश्नोई ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि उसने पटेल नगर स्थित एक प्लॉट पर काम करने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा से लोन लिया था। उसका दावा है कि लोन के पेटे 23 लाख रुपए जमा करवा दिए गए थे। मूल राशि के महज साढ़े छह लाख रुपए ही बकाया रहे। इसके बाद भी जानबूझकर रिकवरी बताते हुए बीस लाख रुपए उसके जिम्मे डाल दिए हैं।

बिश्नोई ने कहा कि नियमों के विपरीत जाकर उस पर रिकवरी निकाली जा रही है। इस मामले में अब बैंक अधिकारियों पर एफआईआर करवाई गई है। बिश्नोई ने बैंक प्रबंधक सहित छह जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इनमें अधिकांश बैंक कर्मचारी ही है। मामले की जांच कोटगेट थानाधिकारी गोविन्द सिंह चारण को सौंपी गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments