Google search engine
HomeAstroNavratri Horoscope 2023: नवरात्रि 6 राशिवालों के लिए है शुभ, मां दुर्गा...

Navratri Horoscope 2023: नवरात्रि 6 राशिवालों के लिए है शुभ, मां दुर्गा की रहेगी कृपा, बढ़ेगा धन-दौलत, होगी तरक्की

हाइलाइट्स

मकर राशि: मातारानी की कृपा से आपकी राशि के जातकों को प्रमोशन का फायदा हो सकता है.
धनु राशि: मां दुर्गा की कृपा से नवरात्रि में आपकी इनकम तेजी से बढ़ेगी. बिजनेस में सफलता प्राप्त होगी.
सिंह राशि: मां दुर्गा की कृपा आपकी राशि के जातकों पर रहेगी. बिजनेस में मुनाफा होगा.

इस साल की शारदीय नवरात्रि पूरे 9 दिनों की है. यह नवरात्रि 23 अक्टूबर तक है और 24 अक्टूबर को दशहरा मनाया जाएगा. इस नवरात्रि 6 राशि के जातकों के जीवन में खुशहाली आएगी. उन पर मां दुर्गा की कृपा होगी. करियर में तरक्की होगी और धन-दौलत भी बढ़ेगा. इन राशिवालों का पारिवारिक जीवन खुशहाल होगा और सुख के पलों का आनंद ले सकते हैं. तिरुपति के ज्योतिषाचार्य डॉ. कृष्ण कुमार भार्गव से जानते हैं कि किन 6 राशिवालों के लिए नवरात्रि शुभ है और उन पर मां दुर्गा की कृपा होगी?

शारदीय नवरात्रि 2023 की भाग्यशाली राशियां
मेष राशि: शारदीय नवरात्रि आपके लिए शुभ फलदायी हो सकती है. जो लोग प्रेम संबंधों में हैं, उनके लिए समय अनुकूल रहेगा. आपका प्रेम संबंध मजबूत होगा. बिजनेस से जुड़े लोग यात्रा करेंगे, जिससे उनका नेटवर्क बड़ा होगा. इससे नए संपर्क बनेंगे. इन लोगों की मदद से बड़ी डील हाथ लग सकती है.

यह भी पढ़ें: कब है दुर्गा अष्टमी और महानवमी? मां दुर्गा के किस स्वरूप की होगी पूजा? जानें मुहूर्त और महत्व

सिंह राशि: मां दुर्गा की कृपा आपकी राशि के जातकों पर रहेगी. बिजनेस में मुनाफा होगा और नौकरीपेशा लोगों को काम से यश प्राप्त होगा. मेहनत का शुभ फल प्राप्त होगा. नवविवाहितों को संतान सुख प्राप्त हो सकता है. कुछ लोगों की शादी की बात भी पक्की हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी.

कन्या राशि: नवरात्रि में आपकी आय में वृद्धि होने की संभावना है. खर्च भी पहले से कम होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होने से आपका बैंक बैलेंस भी बढ़ेगा. यह समय दांपत्य जीवन के लिए अच्छा साबित होगा क्यों​कि जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा.

धनु राशि: मां दुर्गा की कृपा से नवरात्रि में आपकी इनकम तेजी से बढ़ेगी. बिजनेस में सफलता प्राप्त होगी. काम का विस्तार करने में सफल हो सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर प्राप्त होंगे. वे अपने काम के दम पर आगे बढ़ेंगे. उनकी प्रशंसा भी हो सकती है. बॉस आप से खुश रहेंगे.

यह भी पढ़ें: इस फूल के बिना अधूरी है नवरात्रि पूजा, मां दुर्गा इससे होती हैं प्रसन्न, जानें इसके 3 ज्योतिष उपाय

मकर राशि: मातारानी की कृपा से आपकी राशि के जातकों को प्रमोशन का फायदा हो सकता है. बस इस बात का ध्यान रखें कि कोई गलती न हो और लापरवाही बिल्कुल भी न करें. काम के साथ आफिस राजनीति से बचें. हालांकि आपके यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. आपको कोई बड़ी उपलब्धि प्राप्त हो सकती है. व्यापारी वर्ग को संयम से काम लेना होगा, जिससे मुनाफा बढ़ेगा. दांपत्य जीवन खुशहाल होगा.

मीन राशि: नवरात्रि का समय आपके लिए सकारात्मक बदलाव वाला हो सकता है. बिजनेस मुनाफे के साथ आगे बढ़ेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. परिजनों की मदद से काम का विस्तार कर सकते हैं. अपने क्षेत्र में आपका दबदबा बढ़ेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल होगा. बॉस आपसे खुश रहेंगे और सहकर्मियों से मदद भी प्राप्त होगी.

Tags: Astrology, Horoscope, Navratri, Navratri festival

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments