Google search engine
Homeराजस्थानRajasthan aap party: Bigg Boss fame Gauri Nagauri joins AAP

Rajasthan aap party: Bigg Boss fame Gauri Nagauri joins AAP

ऐप पर पढ़ें

Gauri Nagauri joins AAP: राजस्थान में आप को बड़ी सफलता मिली है। डांसर गौरी नागौरी आप में शामिल हो गई है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने गौरी नागौरी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। बता दें गौरी नागौरी ने राजनीति में आने का ऐलान किया था। माना जा रहा है कि वह नागौर से चुनाव लड़ सकती है। गौरी नागौरी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी में आने का मतलब यही है कि जैसा दिल्ली है। वैसा नागौर बने। हम भी चाहते है कि इलाज फ्री हो, शिक्षा फ्री हो। गौरी नागौरी ने कहा कि जितना संघर्ष मैंने किया है। मैं चाहती हूं कि और महिलाओं को करना नहीं पड़े। गौरी नागौरी इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है कि लोग उनका पूरा सपोर्ट करेंगे। गौरी का कहना है कि वह नागौर की बेटी है। डांस की दुनिया में खूब नाम कमाने के बाद अब वह अपने लोगों के लिए कुछ अच्छा करने वाली है। यही सोच कर राजनीति में आने का फैसला किया है। गौरी का कहना है कि हम सब को मिलकर नागौर में बदलाव लाना है और यह बदलाव हम लाकर रहेंगे। उन्होंने खुशहाल नागौर बनाने का वादा किया है। 

युवाओं में लोकप्रिय है गौरी नागौरी 

डांसर गौरी नागौरी के सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर पॉपुलर हैं। उसके करोड़ों फोलोअर्स हैं। कुछ महीनों पहले गौरी नागौरी ने ‘घाघरा’ टाइटल से एक वीडियो सोंग सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। एक ही दिन में इस सोंग को 15 मिलियन व्यूवर मिले।बता दें हरियाणा की मशहूर डांसर गौरी नागौरी शकीरा के नाम से प्रसिद्ध है। गौरी नागौरी अपने बोल्ड डांस के लिए प्रसिद्ध है। ‘बिग बॉस-16’ में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान शो के होस्ट के रूप में भी नजर आई थी। गौरी नागौरी का असली नाम उनका असली नाम तस्लीमा बानो है, लेकिन वे गौरी नागौरी के नाम से प्रसिद्ध हैं। गौरी का डांस अपनी दिवानिगी के साथ-साथ राजस्थान, हरियाणा, मध्य प्रदेश, पंजाब, दिल्ली, और यूपी में लोकप्रिय हो गया है। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो के माध्यम से राजनीति में कदम रखने का ऐलान किया था। 

सलमान खान के साथ लगाए थे ठुमके 

राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता की रहने वाली 24 वर्षीय गौरी नागौरी राजस्थान और हरियाणवी गानों पर डांस करती है। लोगों ने उसे ‘शकीरा’ टाइटल दिया है।

कभी डांस करते देख गौरी नागौरी को माता-पिता ने कई दिनों तक कमरे में बंद कर दिया था। 2022 में, गौरी नागौरी की लोकप्रियता के कारण उनकी “बिग बॉस” के 16वें सीजन में एंट्री हुई। इसमें भाग लेने से पहले, उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के साथ स्टेज पर जमकर ठुमके भी लगाए।

माता-पिता डांस से खुश नहीं थे 

गौरी नागौरी का वास्तविक नाम तस्लीमा बानो है। स्कूली दिनों में तस्लीमा ने डांस शुरू किया था। शुरुआत में तस्लीमा के माता-पिता डांस से खुश नहीं थे लेकिन एक बार जब स्कूल में उसे फर्स्ट प्राइज मिला तो माता पिता ने सपोर्ट करना शुरू कर दिया। स्कूली दिनों के बाद तस्लीमा ने शादी समारोह में डांस करना शुरू किया। अपने लटके झटकों से गौरी ने डांस में अपनी अलग पहचान बनाई। डांस की दुनिया में गौरी इतनी पॉपुलर हो गई कि देशभर में गौरी के कार्यक्रमों की डिमांड होने लगी। छह छह महीने पहले लोग गौरी के कार्यक्रमों की एडवांस बुकिंग कराने लगे। उत्तर भारत में हरियाणा की सपना चौधरी के बाद गौरी नागौरी दूसरी ऐसी डांसर है जो देशभर में पॉपुलर हुई।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments