Google search engine
HomeAstroWednesday Ka Rashifal: आज लव लाइफ में होगा पंगा, दोस्तों के साथ...

Wednesday Ka Rashifal: आज लव लाइफ में होगा पंगा, दोस्तों के साथ करेंगे मौज-मस्ती, पढ़ें अपना राशिफल

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 18 October 2023)

आज आपका ध्यान आध्यात्मिकता की ओर ज्यादा रहेगा. रहस्यों से भरपूर गूढ़ विद्याओं की तरफ भी आपका झुकाव बढ़ेगा. गहन चिंतन आपको कुछ अनोखा अनुभव कराएंगे. वाणी पर अंकुश रखेंगे, तो बहुत से मतभेदों को टाल सकेंगे. अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है. विरोधियों से संभलना पड़ेगा. आज किसी नए काम की शुरुआत न करें.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 18 October 2023)

आप अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले सकेंगे. परिवार के साथ कोई सामाजिक प्रसंग अथवा छोटे प्रवास पर जाने से आपको अनंद का अनुभव होगा. मित्रों और सगे संबंधियों के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाएंगे. विदेश में रहने वाले करीबियों के समाचार मिलेंगे. अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है. व्यापारियों के लिए लाभदायक समय है. समाज और लोगों में आप मान- सम्मान प्राप्त कर सकेंगे.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 18 October 2023)

आज के दिन आप नाम और कार्य में सफलता प्राप्त कर सकेंगे. आपके घर- परिवार में आनंद और शांतिपूर्ण माहौल रहेगा. आपका शरीर और मन स्वस्थ रहेगा. आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है. आपके पैसे उचित जगह खर्च होंगे. लंबे समय से फंसे कार्य अब पूरे हो सकेंगे. प्रतिस्पर्धियों के समक्ष सफलता मिलेगी. आप अपने क्रोध को अंकुश में रखें.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 18 October 2023)

आपको आज चित्त को शांत रखकर दिन व्यतीत कर लेना चाहिए. शारीरिक मानसिक अस्वस्थता से भय पैदा होगा. अचानक खर्च होने की संभावना है. प्रेमियों के बीच विवाद और मतभेद हो सकता है. आप नए व्यक्तियों के प्रति आकर्षित होंगे. इस कारण कठिनाई उत्पन्न हो सकती है. किसी नए काम की शुरुआत करने या प्रवास करने के लिए दिन अनुकूल नहीं है. आपको पेट की तकलीफ हो सकती हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 18 October 2023)

आपके मन पर नकारात्मक विचार छाए रहने से हताशा अनुभव करेंगे. मन अस्वस्थ रहेगा. घर में मेल-जोल कम रहेगा. मां का स्वास्थ्य खराब होगा. उनके साथ वैचारिक मतभेद होगा. आज मकान मिल्कियत या जमीन सम्बंधी दस्तावेज पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान रखें. पानी से दूर रहें. आप भावनाओं के प्रवाह में ना बह जाएं, इसका ध्यान रखें.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 18 October 2023)

आज जल्दबाजी किए बिना सोच-समझकर ही कोई काम करें. आज ढंग से प्रयास करेंगे, तो काम में सफलता निश्चित रूप से मिलेगी. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे. पड़ोसियों और दोस्तों के साथ आपके सम्बंध बहुत प्रगाढ़ बनेंगे. आपको आर्थिक लाभ हो सकता हैं. प्रिय व्यक्ति की निकटता प्राप्त कर सकेंगे. लोगों में आप आदरणीय बनेंगे और मानसिक प्रसन्नता का अनुभव कर सकेंगे.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 18 October 2023)

आज आपको जिद छोड़कर लोगों से अच्छा व्यवहार करना चाहिए. अपनी वाणी को अंकुश में नहीं रखेंगें, तो मनमुटाव हो सकता है. मन की उलझन के कारण कोई निर्णय लेने में कठिनाई होगी. आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लेने में ही भलाई है. स्वास्थ्य का ख्याल रखना भी आवश्यक है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 18 October 2023)

आपको शारीरिक मानसिक आनंद की अनुभूति होगी. परिजनों और मित्रों के साथ स्वादिष्ट भोजन और यात्रा का आनंद लेंगे. मेल-जोल के अवसर भी बने रहेंगे. प्रियजनों के साथ के सम्बंध भी अधिक घनिष्ठ होंगे. वित्तीय लाभ हो सकता है. किसी शुभ प्रसंग में भाग लेने के लिए बाहर जाना पड़ सकता है. खुशी के समाचार मिलेंगे. भाग्य आपके साथ है.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 18 October 2023)

आज आपका दिन थोड़ा तकलीफ देने वाला रह सकता है. स्वास्थ्य खराब होगा. परिजनों के साथ मतभेद होगा. इस कारण कारण आपका मन उदास रह सकता है. स्वाभाविक उग्रता को अंकुश में रखें. दुर्घटना से बचकर रहना पड़ेगा. कोर्ट-कचहरी से सम्बंधित कामकाज के सम्बंध में जाग्रत रहना पड़ेगा. खर्च बढ़ने से पैसे का अभाव होगा.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 18 October 2023)

नौकरी, बिजनेस और समाज के सभी क्षेत्रों में आज का दिन लाभदायक साबित होगा. सगे- सम्बंधियों और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाने की योजना बनेगी. शुभ अवसरों पर उपस्थित हो सकेंगे. परिजनों से कोई विशेष लाभ प्राप्त कर सकेंगे. विवाह योग्य जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है. प्रवास पर जाने की भी संभावना है.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 18 October 2023)

आज आपके सभी काम निर्विघ्न पूरे हो सकेंगे. खुशी का अनुभव होगा. नौकरी या बिजनेस के क्षेत्र में समय अच्छा है और आप सफलता प्राप्त कर सकेंगे. बुजुर्ग और उच्च अधिकारियों की मदद से आपकी चिंता में कमी होगी. आपके दांपत्यजीवन में खुशी का माहौल रहेगा. आय में वृद्धि तथा पदोन्नति की संभावना है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 18 October 2023)

नकारात्मकता आप पर हावी न हो जाए, इसका ध्यान रखना पड़ेगा. मानसिक दुविधा के कारण आपको भय का अनुभव होगा. आपको स्वास्थ्य सम्बंधी समस्याएं बनी रहेंगी. नौकरी में उच्च अधिकारियों से संभलकर रहना पड़ेगा. संतान की चिंता रहेगी. विरोधी आपके मार्ग में बाधा खड़ा कर सकते हैं. आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments